डोनाल्ड ट्रम्प पर फिर हुआ जानलेवा हमला! गोल्फ खेलते वक्त ‘AK 47’ से चली गोली!

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एक बार फिर जानलेवा हमला हुआ है। डोनाल्ड ट्रम्प, जो इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं, तफरीह के लिए फ्लोरिडा में पाम बीच पर गोल्फ क्लब पहुंचे थे, वहीं उनके ऊपर गोलीबारी की घटना हुई है। अमेरिकी खुफिया एजेंसी एफबीआई ने भी माना है कि डोनाल्ड ट्रंप की हत्या का प्रयास किया गया है।

बता दें कि जब ट्रम्प गोल्फ खेल रहे थे तभी एक शख्स AK स्टाइल की राइफल से गोल्फ क्लब की तरफ निशाना लगा रहा था। एक सुरक्षाकर्मी ने नजर उस पर पड़ी। सुरक्षा कर्मी ने उस पर गोली चला दी तो वह शख्स बंदूक वहीं छोड़कर भाग गया।

गोलीबारी की घटना में डोनाल्ड ट्रम्प सुरक्षित हैं। सीक्रेट सर्विस और स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारी वर्तमान में स्थिति की जांच कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि गोलीबारी में लोग एक-दूसरे को निशाना बना रहे थे न कि ट्रम्प को। जुलाई में पेन्सिलवेनिया में ट्रम्प की रैली में हुई गोलीबारी के बाद यह घटना हुई है।

घटना के बाद ट्रम्प ने कहा कि वह पूरी तरह सुरक्षित और स्वस्थ हैं। एक फंडरेजिंग ईमेल में उन्होंने लिखा- मेरे करीब गोलियां चलीं, लेकिन अफवाहें फैलने से पहले मैं आपको यह बताना चाहता हूं- मैं सुरक्षित और स्वस्थ हूं! कुछ भी मुझे रोक नहीं सकता. मैं कभी हार नहीं मानूंगा! आपके समर्थन के लिए मैं हमेशा आपसे प्यार करता रहूंगा।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: भारत की पहली वंदे भारत मेट्रो को आज हरी झंडी दिखाएंगे PM Modi, आधुनिक सुविधाओं से है लैस

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *