बच्चों के सपनों को आकार देते हुए  AMITY University के बढ़ते कदम

9वें ओरिएंटेशन प्रोग्राम के साथ संगठन 2024 की शुरुआत

एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के दृष्टिकोण और मिशन को ध्यान में रखते हुए और इसके माननीय संस्थापक अध्यक्ष और माननीय चांसलर, एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के आशीर्वाद से, नए बैच के लिए एक भव्य दो दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 12 सितंबर, 2024 को स्नातक छात्रों की उसके बाद 13 सितंबर, 2024 को स्नातकोत्तर और कानून के छात्रों की संख्या। उसी दिन, एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड ने गर्व से संगठन 2024, इंटर एमिटी इंस्टीट्यूशनल स्पोर्ट्स मीट का उद्घाटन किया, जो संस्थापक के जश्न मनाने के लिए हर साल आयोजित एक महत्वपूर्ण समारोह है।

एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के माननीय चांसलर डॉ. अतुल चौहान का संबोधन एक आकर्षण के रूप में सामने आया। उन्होंने माता-पिता और छात्रों को आश्वस्त करते हुए कहा, “आज से, आपके बच्चे एमिटी के बच्चे हैं। हम उनकी प्रतिभा का पोषण करने, उनके समग्र विकास पर ध्यान केंद्रित करने और उनके करियर और जीवन दोनों में सफलता सुनिश्चित करने के लिए मजबूत मूल्यों के साथ उनका मार्गदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

नए छात्रों, दादा-दादी और माता-पिता को संबोधित करते हुए, एमिटी एजुकेशन ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, यू. रामचंद्रन ने कहा, “एक साथ मिलकर, हम न केवल करियर बनाएंगे, बल्कि ऐसे नेता भी बनाएंगे जो कल को आकार देंगे।” उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी के भारतीय और विदेशी  विश्वविद्यालय, पूर्व छात्रों, औद्योगिक सहयोग और प्लेसमेंट के बारे में एक संक्षिप्त प्रस्तुति दी।

डॉ. प्रीति साहनी, सहायक उपाध्यक्ष, मार्केट आउटरीच और एडमिशन, एमिटी एजुकेशन ग्रुप “एमिटी में कदम रखें, जहां आपकी आकांक्षाएं उपलब्धियों में बदल जाती हैं।”

एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड के कुलपति डॉ. अशोक के. श्रीवास्तव ने इन दोनों आयोजनों के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा, “यह एक अद्भुत यात्रा की शुरुआत है। एमिटी में, हम सिर्फ करियर नहीं बनाते हैं; हम भविष्य का निर्माण करते हैं। “ओरिएंटेशन के बाद, एमिटी यूनिवर्सिटी झारखंड ने संगठन 2024, इंटर-एमिटी इंस्टीट्यूशंस स्पोर्ट्स मीट का उद्घाटन किया।

संस्थापक दिवस को चिह्नित करते हुए और खेल के माध्यम से नेतृत्व विकसित करने की अपनी परंपरा को मजबूत करते हुए, मशाल की रोशनी ने एमिटी के नेतृत्व,  और उत्कृष्टता के मूल्यों को मूर्त रूप दिया।

एमिटी एजुकेशन ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री यू.रामचंद्रन ने इस अवसर के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “संगठन 2024 की मशाल रोशनी एकता और उत्कृष्टता की भावना को प्रज्वलित करती है, उन मूल्यों को मूर्त रूप देती है जो हर एमिटी को महानता की ओर ले जाते हैं।”

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: 14 सितम्बर ही नहीं, हर दिन होना चाहिए हिन्दी दिवस

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *