Bihar Crime: नालंदा में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस, शराब माफियाओं ने कर दिया अटैक, कई घायल

Bihar Crime

Bihar Crime: बिहार में शराब माफिया किस तरह से हावी है इसकी बानगी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा जिले में देखने को मिला. जहां सीएम के पैतृक प्रखंड हरनौत के चेरो आपी थाना क्षेत्र इलाके के चेरो गांव में शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर नशेड़ियों और ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.

घटना के संबंध में मौके पर मौजूद एसआई भीम पासवान ने बताया कि थानाध्यक्ष विकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस की टीम कार्रवाई को लेकर चेरो गांव पहुंची. इस दौरान पुलिस ने शराब पीते तीन नशेड़ियों को पकड़कर पूछताछ कर रही थी. पूछताछ के क्रम में नशेड़ियों से कहासुनी शुरू हो गई. इसी दौरान ग्रामीणों का हुजूम ने पुलिस की टीम पर हमला करते हुए पत्थरबाजी कर दिया.

इस हमले में थानाध्यक्ष एसआई चालक समेत आधे दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. इस हमले में एक पुलिसकर्मी का सिर भी फट गया है. सभी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए कल्याण बीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ टू संजय कुमार जयसवाल समेत कई थाना की पुलिस की टीम चेरो गांव में छापेमारी करने पहुंची. घटना के बाद पुलिस तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने लेकर लायी है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *