चमत्कार या अंधविश्वास: गढ़वा गुप्ता धाम गुफा में फिर सांप के साथ दिखी महिला, सांप से विनती करते VIDEO VIRAL

jharkhand, garhwa

गढ़वा  की नीलम फिर से सुर्खियों में आई है, सुर्खियों में आने का मुख्य वजह सोसल मीडिया है जिसमे नीलम उसी गुफा में गई है जहां का जिक्र ओ बार बार करती दिख रही थी, लेकिन इस बार वह तो नागिन रूप में नही है , लेकिन वह सांप से बात करते दिख रही है।

गढ़वा जिले के खरौन्धि प्रखंड का हुसरु गाँव इनदिनों देश के मीडिया मे छाया हुआ है वजह है नीलम नाम की लड़की का खुद को नागिन बनने का दावा करना। नीलम से नागिन बनी लड़की की सच्चाई जानने के लिए  लड़की के घर पहुचे। जहां आपको बताएंगे नीलम की सच्चाई और क्यों नीलम अपने आप को नागिन का रूप बता रही है

गढ़वा जिले का यह है खरौन्धि प्रखंड का करिवाडीह पंचायत का हुसरु गाँव। यहां तीन सौ आबादी का उरांव जाती का बस्ती है। यह गाँव आज चर्चा मे इसलिए है क्योंकि इस गाँव की एक लड़की अचानक मंदिर से गायब हो जाती है और 72 दिनों के बाद नागिन के रूप मे दावा करते हुए यूपी के रानीडीह के एक गुफा से बरामद होती है जिस गुफा मे भगवान शिव का शिवलिंग है उसी शिवलिंग मे नागो का बसेरा है जहां वह गई थी नागिन बनकर उसके बाद उसे कुछ याद नही है इन 72 दिनों मे नीलम प्रतिदिन नागिन के रूप मे गुफा से निकलती थी और बेलपत्र लेकर फिर पूजा करती थी उसे यह आदेश खुद शेषनाग दिया करते थे जैसा दावा नीलम करती है।

नीलम बचपन से ही पूजा पाठ मे रहती थी महज दस वर्ष के उम्र से ही वह माता की उपाशक है और वह पिछले पांच वर्षो से मंदिर मे ही सोती बैठती उठाती है। नीलम ने खुलाशा किया की तीन वर्ष पहले एक नाग का जोड़ी मेरे मंदिर मे आता था और मेरे चढ़ाए हुए फूल को खाता था मैंने इसकी जानकारी अपने घर वालो को दिया जिसके बाद एक दिन यह नाग और नागिन की जोड़ी मेरे घर आया तो मेरे पिता ने एक सांप को मार दिया और तभी से मेरे साथ यह घटना घटने लगी। नाग मेरे घर पर आकर मेरे शरीर से लिपट जाता और कहता है की तुम्हे मेरे साथ चलना है अभी मै ठीक हूं अभी मै नीलम हूं लेकिन पता नही कभी कभी होश मे नही रहती हूं कुछ खाना भी नही खाती सिर्फ दूध,पानी और फल पर हूं। मेरे नाक मे जो सोने का लोलो और सर्प आकार बेरा है वंही शेषनाग ने दिया है मै यंहा खरीद कर नही लाई हूं।

इसे भी पढें: Jharkhand: एक भी बांग्लादेशी घुसपैठी मिला तो उपायुक्तों पर चलेगा अवमानना केस – HC

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *