Manipur Violence : मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, अंधाधुंध गोलीबारी के साथ उग्रवादियों ने ड्रोन से बरसाए बम

Manipur Violence

Manipur Violence : मणिपुर के इंफाल जिले के पश्चिमी हिस्से में सोमवार को संदिग्ध चरमपंथियों ने ड्रोन से हमले किए. इस अटैक में 23 वर्षीय एक महिला घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि यह 2 दिन में दूसरा ड्रोन अटैक है. पुलिस ने बताया कि सोमवार को मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में ड्रोन का इस्तेमाल कर एक नया बम हमला किया गया है, जिसमें 23 वर्षीय एक महिला घायल हो गई है. यह दो दिनों में दूसरा ड्रोन हमला है. सोमवार को जिस जगह ये अटैक किया गया, वह कोत्रुक से लगभग 3 किलोमीटर दूर स्थित है, जहां रविवार को बम और बंदूक हमलों में 2 लोग मारे गए थे और नौ अन्य घायल हो गए थे.

पुलिस के मुताबिक सेनजाम चिरांग में सोमवार शाम को ड्रोन से 2 विस्फोटक गिराए गए, जिसमें महिला घायल हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई गई है. उग्रवादियों ने सेजम चिरांग गांव पर पहाड़ी की चोटी से अंधाधुंध गोलीबारी भी की, इस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की.

बता दें कि मणिपुर सरकार ने राज्य पुलिस को इंफाल पश्चिम जिले की सीमा से लगे इलाकों में सर्च ऑपरेशन और आतंकियों का सफाया करने के लिए अभियान चलाने का आदेश दिया है. ये वही इलाका है, जहां संदिग्ध उग्रवादियों के हमले में दो लोग मारे गए और नौ लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: सीएम हेमंत सोरेन का बड़ा फैसला, उत्पाद सिपाही नियुक्ति प्रक्रिया को अगले तीन दिन के लिए किया स्थगित

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *