Excise Constable Recruitment Jharkhand: झारखंड में सिपाही भर्ती दौड़ में 10 अभ्यर्थियों की मौत, सैकड़ों अभ्यर्थी बेहोश, BJP ने लगाया कुप्रबंधन का आरोप

Excise Constable Recruitment Jharkhand

Excise Constable Recruitment Jharkhand: झारखंड में उत्पाद शुल्क कांस्टेबलों की भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षण के दौरान कुछ अभ्यर्थियों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि झारखंड उत्पाद (आबकारी) शुल्क कांस्टेबल प्रतियोगी परीक्षाओं के तहत शारीरिक परीक्षण रांची, गिरिडीह, हज़ारीबाग, पलामू, पूर्वी सिंहभूम और साहेबगंज जिलों के सात केंद्रों में चल रहे थे.

BJP ने लगाया कुप्रबंधन का आरोप

भाजपा ने दावा किया कि अभियान के दौरान 10 उम्मीदवारों की मौत हो गई, और आरोप लगाया कि अधिकारियों की ओर से “कुप्रबंधन” इसका कारण था. दौड़ के समय सबसे ज्यादा अभ्यर्थियों की मौत व बेहोशी के मामले पलामू से आए हैं. यहां दो दिनों में 4 लोगों की मौत हो चुकी है और 80 से ज्यादा अभ्यर्थी इलाजरत हैं. बता दें कि राज्य में इस नियुक्ति के लिए 22 अगस्त से चल रही शारीरिक जांच परीक्षा में 100 से अधिक अभ्यर्थी बेहोश होकर अस्पताल पहुंच चुके हैं. दर्जनों अभी भी जगह-जगह इलाजरत हैं.

क्या कहते हैं अधिकारी

झारखंड पुलिस ने शनिवार को कहा कि झारखंड में उत्पाद शुल्क कांस्टेबलों की भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षण के दौरान कुछ अभ्यर्थियों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि झारखंड उत्पाद शुल्क कांस्टेबल प्रतियोगी परीक्षाओं के तहत शारीरिक परीक्षण रांची, गिरिडीह, हज़ारीबाग, पलामू, पूर्वी सिंहभूम और साहेबगंज जिलों के 7 केंद्रों में चल रहे थे.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस भवन में मिलन समारोह का आयोजन, पूर्व मंत्री के बेटे सहित कई ने थामा कांग्रेस का दामन

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *