कांग्रेस भवन में मिलन समारोह का आयोजन, पूर्व मंत्री के बेटे सहित कई ने थामा कांग्रेस का दामन

राजधानी रांची के कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश एवं अन्य  कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय शीर्ष नेताओं की उपस्थिति में आदिवासी युवा नेता शशि पन्ना, भूतपूर्व मंत्री स्वर्गीय मधु सिंह के पुत्र लाल सूरज सिंह एवं पी नायर अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा एवं कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया इन्हें पार्टी के शीर्ष नेताओं ने पार्टी का पटा और माला पहना कर पार्टी के अंदर स्वागत किया.

इस मौके पर अपने संबोधन में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं समर्थकों एवं उपस्थित कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई करते हुए कहां की वर्तमान में चल रहे राज्य सरकार मैं और अधिक गति आए ऐसा संकल्प नौजवानों को लेना चाहिए एवं आगामी झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में हमें गठबंधन के साथ 81 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करनी है…वहीं उपस्थित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा कि कांग्रेस में शामिल नेताओं और समर्थकों के सहयोग से कांग्रेस पार्टी को और अधिक बल मिलेगा.

इसे भी पढें: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी नौकरी बांट रहे हैं या मौत? उत्पाद सिपाही बहाली की दौड़ में हुई अभ्यर्थियों की मौत के बाद बाबूलाल ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *