रिम्स में जूनियर डॉक्टर्स और सुरक्षा जवानों में पहले एक दूसरे पर वार, फिर दोनों ओर से एफआईआर

झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में मंगलवार की रात जूनियर डॉक्टर और सुरक्षा गार्ड के बीच मारपीट हो गयी। दोनों ओर से कई लोगों के घायल होने की खबर है। मारपीट में रिम्स के मेडिकल छात्र भी घायल हुए और होमगार्ड के जवानों को भी चोट लगी है। अब मारपीट के मामले पर दोनों ओर से एक दूसरे के खिलाफ 10-10 लोगों पर बरियातू थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। रिम्स की मेडिकल छात्रा सीओ प्रिय ने होमगार्ड जवानों पर एफआईआर दर्ज करायी है वहीं होमगार्ड जवानों की ओर से शिवानी महतो ने मारपीट का एफआईआर दर्ज करायी है।

बता दें कि मारपीट की इस घटना की शुरुआत आईकार्ड दिखाये जाने को लेकर हुई है। जूनियर डॉक्टरों ने आईकार्ड दिखाने को लेकर सुरक्षाकर्मियों पर हाथापाई का आरोप लगाया है। वहीं छात्रा का आरोप कि एक महिला गार्ड ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। आईडी कार्ड दिखाने पर भी उसे स्टेडियम में जाने नहीं दिया और उसके साथ धक्का-मुक्की की।

होमगार्ड की ओर से एफआईआर में कहा गया कि बहस शुरू होने के कुछ देर बार लगभग 50 डॉक्टर वहां पहुंचे गाली गलौज करते हुए होमगार्ड जवानों की वर्दी फाड़ने लगे और डंडे से मारपीट की। इससे होमगार्ड के जवान जख्मी हुए हैं। मारपीट में होमगार्ड के सोनू कुमार, बाबूलाल, राम और गजेंद्र को चोट आई है। रिम्स में जूनियर डॉक्टरों के मारपीट की जांच की मांग को लेकर होमगार्ड के जवान धरना पर भी बैठ गए।

इधर, सदर डीएसपी संजीव बेसरा ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है। फिलहाल स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें:  सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर सजा, उपलब्धि गिनायीं तो लाखों का मजा, योगी सरकार का ऐलान

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *