विधानसभा चुनाव से पहले झारखंड में फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 5 जिलों के SP सहित कई IPS अधिकारियों का तबादला

Jharkhand IPS Transfer

Jharkhand IPS Transfer: झारखंड में 10 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. झारखंड पुलिस की ओर से अधिकारियों का तबादला की अधिसूचना भी जारी कर दी गई है. इसके अलावा झारखंड के लातेहार, साहिबगंज, गोड्डा, गिरिडीह, जामताड़ा, गोड्डा, हजारीबाग, रांची समेत कई जिलों के एसपी का तबादला किया गया है.

पुलिस अधिकारियों का तबादला लिस्ट

रांची के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात रहे अंजनी कुमार झा को अगले आदेश तक झारखंड पुलिस अकादमी हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक का पदभार संभालेंगे. लातेहार एसपी के तौर पर तैनात रहे अंजनी अंजन को अगले आदेश तक रांची भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वहीं, गिरिडीह के एसपी रहे दीपक कुमार शर्मा का तबादला करते हुए अगले आदेश तक रांची एससीआरबी के पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. रांची समादेष्टा, गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्निशमन सेवा पर तैनात रहे अमित कुमार सिंह को अगले आदेश तक साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक के पद पर बने रहेंगे.

इसके अलावा गोड्डा के एसपी रहे नाथू सिंह मीना को रांची एसआईबी का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वहीं, डॉ बिमल कुमार को अगले आदेश तक गिरिडीह के नए एसपी के तौर पर पदभार ग्रहण करेंगे. जबकि मनीष टोप्पो को अगले आदेश तक रांची स्पेशल ब्रांच के पुलिस अधीक्षक के पद पर बने रहेंगे. वहीं, साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक रहे कुमार गौरव का तबादला अगले आदेश तक लातेहार के पुलिस अधीक्षक के तौर पर किया गया है. जबकि निधि द्विवेदी जामताड़ा की नई एसपी के तौर पर पदभार संभालेंगी. वहीं, अनिमेष नैथानी अगले आदेश तक गोड्डा के एसपी बने रहेंगे.

 

ये भी पढ़ें: चंपाई सोरेन ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात, 30 अगस्त को रांची में बीजेपी में होंगे शामिल

Jharkhand IPS Transfer

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *