कोलकाता घटना के दरिंदों को मिले कड़ी सजा, मरीजों की खातिर हड़ताली डॉक्टर से  काम पर लौटें – सीएम हेमंत

कोलकाता में महिला रेजिडेंट चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के आह्वान पर देशभर में अस्पतालों जो 24 घंटे के कार्य का बहिष्कार किया गया है, उसमें झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के डॉक्टर भी हड़ताल में शामिल हैं। इस बीच कोलकाता में हुई लोमहर्षक घटना की झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तीखी भर्त्सना करते हुए दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा-

बंगाल की घटना की जितनी भी निंदा की जाए, कम है। बंगाल सरकार एवं केंद्र सरकार की एजेंसियां दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु प्रयत्नशील हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि दोषियों को किसी भी क़ीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मैं राज्य के सभी साथी डॉक्टरों से अपील करना चाहूंगा कि आपकी सरकार आपकी वेदना में आपके साथ खड़ी है, परंतु राज्य के मरीज़ों का इलाज भी अत्यंत आवश्यक है। अतः आप काम पर लौटें एवं मरीजों को स्वस्थ बनाने में अपना सार्थक सहयोग करें।

साथ ही मैं आप सबको बताना चाहूंगा कि मैंने DGP को राज्य के अस्पतालों में भी काम करने वाले सभी कर्मियों की सुरक्षा हेतु कड़े कदम उठाने का निर्देश दिया है।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: हवलदार स्व० चौहान हेम्ब्रम के परिजनों से मिले सीएम हेमंत और कल्पना सोरेन, आश्रित परिजन को नौकरी और लगभग 1 करोड़ 29 लाख देगी राज्य सरकार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *