West Bengal News: ‘कोलकाता वाली डॉक्टर जैसा कर दूंगा हाल…’, बंगाल में मरीज ने लेडी डॉक्टर को धमकाया

west bengal doctor, west bengal news, west bengal update

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजीकर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी की कथित तौर पर रेप के बाद हत्या कर दी गई। इस मामले में देश का सियासी माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है। इसी बीच, पश्चिम बंगाल के पुरबा बर्धमान जिले में महिला डॉक्टर को धमकी देने का मामला सामने आया है। मरीज ने महिला डॉक्टर से कहा कि अगर उसका इलाज सही से नहीं हुआ तो वह उसका हाल वैसा ही करेगा, जैसा आरजी कर हॉस्पिटल में लेडी डॉक्टर के साथ में हुआ था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान सुशांत रॉय के तौर पर हुई है। यह पूरा का पूरा मामला पुरबा बर्धमान सरकारी अस्पताल का ही है। जिले के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि सुशांत ने कथित तौर पर लेडी डॉक्टर से कहा कि अगर उसका इलाज सही से नहीं किया गया, तो वह कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल की महिला ट्रेनी जैसा ही उसका भी हाल कर देगा। हालांकि, डॉक्टर ने पहले उसकी बातों को अनसुना कर दिया और मरीज का इलाज लगातार करती ही रही। बाद में उसने पूरे के पूरे मामले की जानकारी अपने साथियों को दी थी। अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

शख्स ने लेडी डॉक्टर को धमकाया

पुलिस अधिकारी ने एक मीडिया चैनल से कहा कि हमें पता चला है कि आरोपी इलाज के लिए भटार सरकारी हॉस्पिटल में गया था और उसने महिला डॉक्टर को उसका इलाज शुरू करने में देरी करने के लिए धमकाया था। महिला ने उस पर धमकाने का आरोप लगाया। उस आरोपी ने उस लेडी डॉक्टर से कहा कि क्या आपने देखा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में क्या हुआ। यह आपके साथ में भी हो सकता है।

इसे भी पढें: सरायकेला से चोरी की छह बाइक के साथ तीन गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *