गिरिडीह में अपराधियों ने बैंक मित्र को मारी गोली, गंभीर हालत में रांची रेफर

गिरिडीह: जिले में गोलीबारी की घटना हुई है. लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी है. स्थानीय स्तर पर प्राथमिक इलाज किए जाने के बाद रांची रेफर कर दिया गया है. घायल व्यक्ति का नाम विश्वनाथ यादव है. यह घटना जिले के सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड की है.

बताया जा रहा है कि विश्वनाथ यादव बैंक ऑफ इंडिया का बैंक मित्र है. केशवारी में उसका ग्राहक सेवा केंद्र है. बताया जाता है कि सोमवार को वह बैंक से रूपये की निकासी कर अपने सेंटर पर लौट रहा था. इसी बीच बाइक सवार दो अपराधियों ने लूटपाट के दौरान उसे गोली मार दी है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

गोली लगने के बाद विश्वनाथ यादव को सरिया के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी नर्सिंग होम पहुंचे एवं घायल का हाल चाल जाना. उन्होंने घटना को दुखद बताया है. उन्होंने बताया कि एक बार फिर से अपराध बढ़ गए हैं. इसपर रोकथाम के लिए उन्होंने एसपी दीपक शर्मा से भी बातचीत की है. अपराधियों के द्वारा रुपए भी लूटे जाने की सूचना है.

बताया जाता है कि अपराधी 2 लाख 89 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. एसडीपीओ धनंजय कुमार राम मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है. बताया जाता है कि प्राथमिक इलाज के बाद उसे रांची रेफर कर दिया गया है. उसके बांए हाथ में गोली लगी है.

इसे भी पढें: हजारीबाग के विष्णुगढ़ के कोनार डैम परिसर में मिला बांग्लादेशी डिवाइस लगा गिद्ध

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *