ऐसी होती है मां! ‘वो भी हमारा ही लड़का है, अरशद की जीत पर बोलीं नीरज की मां, एशिया ने पेरिस में गाड़ा झंडा

पाकिस्तान के अरशद नदीम ने भाला फेंक का गोल्ड जीत लिया, जबकि नीरज चोपड़ा सिल्वर जीत पाये, इसको लेकर नीरज की मां को अफसोस नहीं, बल्कि फक्र है कि एशिया ने पेरिस में अपना झंडा गाड़ा है। उनका पूरा परिवार नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर काफी खुश है।

नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर उनकी मां काफी खुश हैं। नीरज की मां सरोज देवी ने अपने बेटे की उपलब्धि पर गर्व करते हुए कहा कि जब वह लौटेगा तब उसका पसंदीदा खाना बनाएंगी।

इतना ही नहीं, पाकिस्तानी एथलीट अरशद नदीम की उपलब्धि पर भी उन्होंने बड़ा दिल दिखाया है। नीरज की मां ने अरशद नदीम के प्रदर्शन की भी तारीफ की। हम तो बहुत खुश हैं, हमें तो सिल्वर भी गोल्ड के बराबर लग रहा है। जिसने गोल्ड जीता है, वो भी हमारा लड़का है, उसने भी मेहनत करके यह मेडल जीता है। उन्होंने कहा कि यह कितने फक्र की बात है कि एशिया ने पेरिस में अपना झंडा गाड़ा है।

बता दें कि पाकिस्तान के अरशद नदीम ने ओलंपिक भाला फेंक स्पर्धा के 92.97 मीटर का प्रभावशाली थ्रो करके गोल्ड मेडल जीता है। वहीं, नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर का अपना सर्वश्रेष्ठ थ्रो करके रजत पदक अपने नाम किया है। नीरज के इस शानदार प्रदर्शन पर पूरा देश उत्साहित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत बड़ी हस्तियां उन्हें लगातार बधाई दे रही हैं।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें:: गोल्डन बॉय ने जीता सिल्वर, पाकिस्तान के अरशद ले गये गोल्ड

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *