हद से ज्यादा खुबसूरत होने की वजह से Olympic से बाहर भेजी गयी ये महिला खिलाड़ी, एसोसिएशन ने कहा- बाकी खिलाड़ियों का भटक रहा था ध्यान

luana alonso,paraguayan swimmer luana alonso,luana alonso paraguay,paraguayan swimmer,swimmer luana alonso,luana alonso olympics,luana alonso tattoo,paraguayan swimmer luana alonso controversy,luana alonso expulsada,luana alonso inappropriate,paraguay,luana alonso paris 2024,luana alonso scandel,olympic swimmer luana alonso,ella es luana alonso,luana alonso in paris olympics,luana alonso olympic village,nadadora paraguaia luana alonso, paraguayan swimmer luana alonso

Paraguayan swimmer Luana Alonso: पेरिस ओलंपिक 2024 में आए दिन तरह-तरह की अजीबोगरीब घटनाएं सुनने के लिए मिल रही हैं। ताजा मामला परागुआयन स्विमर लुआना अलोंसो को लेकर आया है जिन्हें ओलंपिक से कथित तौर पर केवल इसलिए बाहर किया गया है क्योंकि वो ‘हद से ज्यादा खूबसूरत’ हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परागुआयन स्विमर लुआना अलोंसो को ओलंपिक विलेज से निकाले जाने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। खबरों की माने तो, उनकी सुंदरता बाकी खिलाड़ियों को उनके गोल्स से ‘भटका’ रही है और वो अपने गेम पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं। ऐसा आरोप लगाया गया है कि 20 वर्षीय लुआना के छोटे कपड़े और उनका बेकार व्यवहार टीम के माहौल को खराब कर रहा है।

Swimmer Luana Alonso banned from Olympic Village

 

27 जुलाई को हुईं थी गेम से बाहर

20 साल की लुआना ओलांसा पराग्वे की तरफ से ओलंपिक खेलों में हिस्सा ले रही थीं उन्होंने 27 जुलाई को गेम से बाहर निकलने और महिलाओं की 100 मीटर बटरफ्लाई सेमीफाइनल में पहुंचने में असफल होने के बाद खेल से संन्यास ले लिया था। अब सामने आ रहा है कि उन्हें ओलंपिक में गलत वातावरण बनाने के चलते बाहर किया गया था और उनका गलत वातावरण क्या था वो आप सुनेंगे को आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा।

Olympic swimmer made controversial remark before being removed from  athletes' village | Other | Sport | Express.co.uk

ओलंपिक नियमों का किया उल्लंघन

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक पराग्वे ओलंपिक समिति के प्रमुख लारिसा शायर ने आउटलेट को बताया कि लुआना की मौजूदगी खेलगांव उनकी मौजूदगी माहौल खराब कर रही थी। उनका कहना है कि लुआना ने ओलंपिक नियमों का उल्लंघन किया है। उन्होंने ओलंपिक की तरफ से दी गई किट को ना पहनकर अधिकतर जगह छोटे और टाइट कपड़े पहने, उन्होंने पुरुष खिलाड़ियों को उत्तेजित भी किया। ये अलोंसो ने अपने साथियों का समर्थन करने के बजाय डिज़नीलैंड में समय बिताया, जिससे देश का ओलंपिक नेतृत्व परेशान हो गया।

खेल से ले लिया धन्यवाद

अलोसों पर ये भी आरोप है कि वो दूसरे खिलाड़ियों के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रैंक हो जाती थीं, जिससे खिलाड़ियों का ध्यान भटकता था। ओलंपिक से बाहर किए जाने के बाद ओलांसा ने आधिकारिक तौर पर संन्यास लेने की घोषणा भी कर दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आपके समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद पराग्वे, मुझे माफ करें।

इसे भी पढें: Paris Olympics: भारत के अमन सहरावत ने जगाई कुश्ती में पदक की उम्मीद, सेमीफाइनल में पहुंचे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *