Vinesh Phogat Disqualified: रेसलर विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक से आउट होने के बाद PM Modi ने जताया दुख, ‘X’ पर पोस्ट कर कहा- विनेश, आप चैंपियनों में चैंपियन हैं!

Vinesh Phogat Disqualified

Vinesh Phogat Disqualified: विनेश फोगाट को पेर‍िस ओलंप‍िक में अयोग्य घोष‍ित किया गया, ऐसे में भारत के ओलंप‍िक अभ‍ियान को तगड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका वजन 50 किलो से मेल नहीं खा रहा था. भारतीय ओलंप‍िक संघ (IOA) ने कहा- यह खेदजनक है कि भारतीय दल महिला कुश्ती 50 किग्रा वर्ग से विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने की खबर साझा करता है. रात भर टीम द्वारा किए गए बेहतरीन प्रयासों के बावजूद, आज सुबह उनका वजन 50 किग्रा से कुछ ग्राम अधिक था. इस समय दल द्वारा कोई और टिप्पणी नहीं की जाएगी. भारतीय दल आपसे विनेश की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता है.

पीएम मोदी ने X पर पोस्ट कर लिखा आप चैम्प‍ियन हैं

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा-  विनेश, आप चैंपियनों में चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और हर भारतीय के लिए प्रेरणा हैं. आज की असफलता दुख देती है. काश मैं शब्दों में उस निराशा को व्यक्त कर पाता जो मैं अनुभव कर रहा हूं. साथ ही, मैं जानता हूं कि आप लचीलेपन की प्रतिमूर्ति हैं. चुनौतियों का सामना करना हमेशा से आपका स्वभाव रहा है. और मजबूत होकर वापस आओ! हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *