Ranchi Daily Market News: डेली मार्केट में समस्याओं का अंबार, आदित्य विक्रम जायसवाल दुकानदारों से मिले

Ranchi Daily Market News: झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जायसवाल ने रविवार शॉप टू शॉप व्यापार और व्यापारियों के लिए आपके द्वार कार्यक्रम के तहत डेली मार्केट स्थित सब्ज़ी,फल एवं मोबाइल मार्केट में दुकानों का भ्रमण कर लोगों की समस्याओं से अवगत हुए एवं वहाँ उत्पन्न परेशानियों और उनकी दुख-दर्द को समझा।

मुलाकात के दौरान डेली मार्केट (Daily Market) के दुकानदारों ने उन्हें यहाँ कि ख़राब स्थिति से अवगत कराया।  गंदगी, बारिश के दिन में पानी का मार्केट  में भर जाना , नाली की व्यवस्था नहीं होने जैसी समस्याओं से रूबरू कराया. साथ ही  पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं होने की बात कही. जिसके कारण  लोग ख़रीदारी करने अंदर नहीं आ पाते। इससे व्यापार पर भी काफ़ी असर पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने आये दिन दुकानों में चोरी की घटना होते रहने की बात कही।

मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल ने दुकानदारों (Daily Market) की परेशानियों को सुनने के बाद कहा कि यहाँ आने पर साफ़ पता चलता है कि दुकानदार काफ़ी त्रस्त हैं। यहाँ गंदगी के कारण लोगों का चलना फिरना मुश्किल हो गया है । बारिश के कारण पानी जमा हो जाता है, यहाँ ड्रेनेज की सुविधा नहीं है, नालियों की ज़रूरत है जिससे बारिश के बाद पानी बाहर निकले और  दुकानदार अपने दुकानों को सुचारू रूप से चला सकें।  दुकानों में चोरी की घटना ना हो, इसको लेकर  पुलिस-प्रसाशन से अनुरोध होगा कि यहाँ पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए और  पैदल पुलिस दस्ता भी रात्रि में दुकान वाली गलियों में भ्रमण करें, ताकि चोरी बंद हो।

आदित्य विक्रम जायसवाल ने बताया कि यहाँ (Daily Market) पार्किंग की ज़रूरत है। साथ ही दुकानदारों को आश्वस्त किया कि अभी तत्काल व्यवस्था के लिए वह नगर आयुक्त  से मुलाक़ात कर इन सब चीज़ों से उनको अवगत कराएंगे  ताकि डेली मार्केट के दुकानदारों की समस्या हल हो सके। मौक़े पर कृष्णा सहाय,अनिल सिंह, मोहसीन अहमद,पप्पू सिंह, बानेश्वर मुंडा आदि लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर: वकील हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर के बाद लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *