IND vs SL 2nd ODI: फिर स्पिनर रहेंगे हावी या बल्लेबाजों को मिलेगा मौका? भारत और श्रीलंका के दूसरे वनडे में किसकी होगी जीत?

IND vs SL 2nd ODI

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच आज दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. दूसरा वनडे मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगा. दोनों टीमों ने अभी तक बढ़त नहीं ली है. पहला वनडे रोमांचक रहा और यह बराबरी पर समाप्त हुआ था. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच अब तक 169 वनडे मैच खेले जा चुके हैं. इनमें से 99 में भारत ने जीत दर्ज की है. जबकि 57 में श्रीलंका विजयी रहा है. 12 मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हुए.

कैसी होगी कोलंबो की पिच?

आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी मुश्किल है. स्पिन गेंदबाजों को पिच में काफी मदद रहती है. इसी वजह से बल्लेबाज खुलकर शॉट नहीं खेल पा रहे हैं. धीमी पिच पर स्पिन गेंदबाजों का सामने करना आसान नहीं है. श्रीलंका के पार्ट टाइम गेंदबाज चरित असलंका ने भी लगातार दो गेंद पर दो विकेट लेकर मैच टाई करवा दिया. इस पिच पर बाद में खेलकर लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होने वाला है.

मध्यक्रम से लंबी पारी की उम्मीद

भारतीय टीम का मध्यक्रम पहले मैच में पूरी तरह से फेल रहा था. इसके साथ ही बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव देखने को मिले थे. इस मैच में शायद ऐसा न हो. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी ही करना चाहेगी. लाइव में इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है. भारतीय टीम को सीरीज अपने नाम करना है तो अब दोनों ही मुकाबलों में जीत हासिल करनी पड़ेगी.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *