पाकुड़ पुलिस और केकेएम कॉलेज के छात्रों के बीच हुई झड़प, 2 पुलिस अधिकारी और 9 छात्र घायल

pakur news, pakur kkm college, kkm college pakur, pakur fight, pakur college fight

पाकुड़ पुलिस और केकेएम कॉलेज के आदिवासी छात्रावास के छात्रों के बीच एक जांच को लेकर हुई झड़प में दो पुलिस अधिकारी एवं नौ छात्र हुए घायल, घायल छात्रों का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। पुलिस ने पाकुड़ केकेएम कॉलेज के आदिवासी छात्रावास के 100 छात्रों पर दर्ज कराया केस, सरकारी काम में बाधा देने का लगाया आरोप। छात्र गुटबाजी कर पुलिस पर हमला करने का लगाया आरोप।

नेता प्रतिपक्ष ने दी प्रतिक्रिया 

पाकुड़ से छात्रों के साथ हुई बर्बरता की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि आज पाकुड़ में जनाक्रोश महारैली है, लेकिन उसे विफल बनाने के लिए रात में करीब 12:30 बजे पुलिस की वर्दी में उपद्रवी तत्त्वों ने आदिवासी कल्याण बालक छात्रावास के. के. एम. कॉलेज पाकुड़ में जानलेवा हमला कर दिया। छात्रों द्वारा बताया कि उपद्रवी लगभग 100 की संख्या में लाठी, डंडे और हथियार से लैस होकर आए थे। सोये हुए छात्रों पर अचानक धावा बोल दिया, जिसे किसी को भी संभालने का मौका नहीं मिला। उन लोगों ने जमकर तांडव और उत्पाद मचाया। कुछ बच्चे घटना के बाद से ही गायब है।

उन्होंने कहा कि इस दमनकारी झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार पाकुड़ को जहां बांग्लादेशियों का चारागाह बना रही है तो वही मूलवासी-आदिवासी जनमानस के आक्रोश व विरोध को लाठी-डंडे के माध्यम से दबाने का प्रयास कर रही है उन्होंने कहा कि पाकुड़ जिला के उपायुक्त व पुलिस प्रशासन मामले में दोषियों को चिन्हित करें और कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करें। पाकुड़ में कानून का राज स्थापित किया जाए ना की गुंडों का.

इसे भी पढें: जमीन कारोबारी कमलेश सिंह गिरफ्तार, ED कर रही थी पूछताछ

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *