MS Dhoni ने Salman Khan के साथ मनाया अपना 43वां जन्मदिन, साक्षी ने पैर छूकर लूट ली पूरी महफिल, देखें VIDEO

MS Dhoni Birthday

MS Dhoni Birthday : अपनी कप्तान में भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले इकलौते कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Birthday) आज यानी के 7 जुलाई 2024 को अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने अपना 43वां बर्थडे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ मनाया. माही का आधी रात को अपना जन्मदिन मनाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

आपको बता दें कि 7 जुलाई, 1983 को जन्में धोनी ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. लेकिन वह अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेल रहे हैं. धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को अब तक पांच बार आईपीएल खिताब जिताए हैं. धोनी अपने निजी जीवन में बेहद बेहद शांत रहते हैं. लेकिन वह अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ हमेशा कूल अंदाज में दिखते हैं.

धोनी ने सादगी के साथ मनाया अपना 43वां बर्थडे 

आपको बता दें कि धोनी और उनकी पत्नी साक्षी शनिवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंचे हुए थे. इसके बाद माही ने एक होटल में अपना 43वां जन्मदिन (MS Dhoni Birthday Celebration) सलमान खान के साथ मनाया. धोनी ने जब केक काटकर अपना बर्थडे मनाया तो फिर इसके बाद उनकी पत्नी साक्षी ने इस दौरान उनके पैर भी छुए. इस खूबसूरत पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ मौसीबाड़ी जाएंगे भगवान जगन्नाथ, PM Modi ने देशवासियों को रथ यात्रा दीं शुभकामनाएं

MS Dhoni Birthday

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *