हिंदुओं का पलायन करवाना चाहते हैं बांग्लादेशी घुसपैठिये, मौन साधे बैठी है सरकार – अमर बाउरी

पाकुड़ के गोपीनाथपुर में हुई घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी (Amar Kumar Bauri) की अगुआई में भाजपा का प्रतिनिधि मंडल राजभवन पहुंचा। बता दें कि बकरीद के मौके पर पाकुड़ में दो समुदायों के बीच झड़प हो गई थी।  बंगाल से सटे गोपीनाथपुर के इलाकों में बंगाल के के कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा गोपीनाथपुर के घरों में आगजनी कर स्थानीय आदिवासियों के साथ मारपीट की गयी थी ।

इस पूरे मामले को भाजपा ने गंभीरतापूर्वक लेते हुए राज्यपाल से मुलाकात की है। राज्यपाल ने मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की बात कही है। भाजपा प्रतिनिधि मंडल में भानु प्रताप शाही अमित मंडल और रणधीर सिंह भी मौजूद थे।

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष (Amar Kumar Bauri) ने कहा कि 20 जून को भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल गोपीनाथपुर गांव का दौरा कर वहां की स्थिति का आकलन किया  जिसे देखकर कहा जा सकता है कि बांग्लादेशी घुसपैठियों ने पूरी साजिश के तहत गोपीनाथपुर गांव पर हमला किया था . वे वहां से हिंदुओं का पलायन करवाना चाहते हैं. ताकि यह गांव पूरी तरह से उनके कब्जे में आ जाए. अमर बाउरी (Amar Kumar Bauri) ने कहा कि पश्चिम बंगाल से आए सैकड़ों की संख्या में बंगलादेशी घुसपैठिपैयों ने गांव पर हमला किया. गोपीनाथपुर की जनता पर  मुस्लिम समुदाय अपना दबदबा बनाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं. यह आंतरिक सुरक्षा का मामला है. लेकिन सरकार की तरफ से किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया जाता है.

6 सूत्री मांगों में प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मांग की है कि तत्काल गोपीनाथपुर गांव में एक स्थायी पुलिस पिकेट की स्थापना की जाये. केन्द्रीय पुलिस बलों की तैनाती हो. गोपीनाथपुर की घटना की एक उच्चस्तरीय न्यायिक जांच करा कर दोषियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाये.

न्यूज़ डेस्क /समाचार प्लस, झारखंड- बिहार 

ये भी पढ़ें : Chkradharpur: सांसों में जहर घोल श्मशान घाट के कचरे से उठता धुआं, आक्रोशित लोगों ने कचरा डंपिंग रुकवाया

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *