Dhanbad : कतरास में 12 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंग रेप, तीन युवकों ने दुष्कर्म के बाद बनाया VIDEO

Dhanbad, dhanbad news, katras, dhanbad gang rape, dhanbad rape, katras rape, कतरास रेप, धनबाद रेप, धनबाद की खबर, धनबाद समाचार

Dhanbad : कतरास थाना क्षेत्र की एक बस्ती की एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने गुरुवार की देर शाम दो आरोपी युवकों को पूछताछ के लिए लाई. हालांकि, SDPO ने पूरे मामले मे पूछ ताछ कर त्वरित करने का आदेश दे दिया है.

सूत्रों के अनुसार तीन युवकों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की है. तीनों नाबालिग को बहला-फुसलाकर कर जलराही और अकाश किनारी बस्ती के बीच झाड़ियों में ले गए और उसे अपनी हवश का शिकार बनाया. दरिंदों ने नाबालिग का एक वीडियो भी बनाया है. नाबालिक के विरोध करने पर तीनों युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी. डर से बच्ची अपने घर वालों को कुछ नहीं बता रही थी. लेकिन बार-बार युवकों द्वारा वीडियो वारल करने की धमकी देने पर देर शाम उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने तुरंत कतरास थाना पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. थाना प्रभारी असीत कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दलबल के साथ अकाश किनारी मैदान के समीप छापेमारी कर दो युवकों को दबोच लिया. पुलिस हर बिंदुओं पर बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है.

Dhanabd से कुंदन सिंह की रिपोर्ट 

इसे भी पढें: दुमका में बड़ा हादसा, बारात लेने जा रही बस हाईवोल्टेज तार की चपेट में आयी, दो झुलसे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *