समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची शिक्षा

सातवीं से दसवीं संयुक्त JPSC का संशोधित रिजल्ट जारी, जानिए किस category से कितने छात्र हुए सफल

7th JPSC result

Ranchi: झारखंड लोक सेवा आयोग ने हाइकोर्ट में दिये शपथ पत्र के मुताबिक सातवीं से दसवीं संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा का संशोधित रिजल्ट प्रकाशित कर दिया है. रिजल्ट कुल 13 पन्ने में जारी किया गया है. इस बार जो रिजल्ट प्रकाशित किया गया है उसमें केवल उम्मीदवारों का रोल नंबर दिया हुआ है. पिछली बार जारी रिजल्ट में कैटेगरी के अनुसार रिजल्ट प्रकाशित किया गया था. जिसे अब संशोधित कर दिया गया है. बताते चलें कि झारखंड लोक सेवा आयोग ने 19 सितंबर को प्रारंभिक परीक्षा ली थी इसके लिए 24 जिलों में कुल 11 से 2 परीक्षा केंद्र बनाये गये थे.

रिजल्ट प्रकाशन के साथ कट ऑफ मार्क्स जारी किया है. इसके तहत अनारक्षित के लिए 248 अंक, ओबीसी वन के लिए 248, बीसी दो के लिए 248, ईडब्ल्यूएस के लिए 246, एससी के लिए 242 और एसटी उम्मीदवारों के लिए 232 अंक निर्धारित किये गये हैं.

आयोग ने कहा है कि वैसे अभ्यर्थी जो पूर्व में प्रकाशित रिजल्ट में सफल घोषित किये गये थे तथा वर्तमान संशोधित परीक्षा पूर्व में भी सफल हुए हैं और उन्होंने पूर्व में मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है ऐसे उम्मीदवारों को फिर से मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है.

 

इसे भी पढ़ें: Weather Update: झारखंड-बिहार सहित इन राज्यों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ALERT

 

Related posts

OnePlus का पॉकेट फ्रेंडली फोन Ace Racing Edition लॉन्च, इन शानदार फीचर्स से है लैस, जानें कीमत

Sumeet Roy

CBSE Private Exam 2021: 10वीं, 12वीं प्राइवेट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Manoj Singh

फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर रिलीज, Siddharth Malhotra शहीद विक्रम बत्रा के रोल में आएंगे नज़र

Sumeet Roy