समाचार प्लस
पटना बिहार

पुलिस की आंख में धूल झोंक कोर्ट से फरार हुए 7 कैदी… जानें कैसे

7 कैदी फरार

Bihar: बिहार की राजधानी पटना से सात कैदी पुलिस हिरासत से फरार हो गए है। इन सभी को दानापुर न्‍यायालय में पेशी के बाद जेल ले जाया जा रहा था। कैदियों के फरार होने से पटना के पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि फरार होने वाले सभी कैदी पटना जिले के सिगोड़ी थाना कांड संख्या 72/21 में आरोपित हैं।

न्‍यायालय से मिली जानकारी के अनुसार सोनू यादव, लल्‍लू यादव, सिद्धनाथ यादव, उपेंद्र यादव, चंदन कुमार, मुकुल कुमार और राज कुमार यादव एक ही परिवार के हैं, ये सभी पटना जिले के सिगोड़ी थाने के नरौली मढि़या गांव के रहने वाले हैं।

सात कैदियों के फरार होनें के बाद सिगोड़ी थानाप्रभारी ने बताया कि दानापुर न्यायालय से कैदी फरार होने की सूचना मिलते ही कई थाना के पुलिस बल के साथ आरोपितों के गांव की घेराबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी गयी है। पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर सादे लिबाज़ में निगरानी कर रही है।

इसे भी पढें : Corona Virus और Black Fungus की तबाही के बाद Zika Virus की Entry, हो जाएं सावधान, लापरवाही पड़ सकती है भारी 

Related posts

BPSC ने जारी किया Exam Calendar ,यहां देखें Exam Schedule

Sumeet Roy

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता पूर्व सांसद डॉ. आर के राणा का निधन

Manoj Singh

जमीन के बदले भर्ती घोटाले में एक्शन में आई सीबीआई, लालू यादव के 17 ठिकानों पर छापेमारी, राबड़ी-मीसा भारती का घर भी खंगाला

Pramod Kumar