समाचार प्लस
Breaking कोडरमा झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Koderma News: झारखंड के कोडरमा में लगभग आधा दर्जन दवा दूकान हुए सील, बेची जाती थी एक्सपायरी और प्रतिबंधित दवाइयां

Koderma News

कोडरमा से भोला शंकर सिंह की रिपोर्ट

Koderma News: कोडरमा जिले में बगैर लाइसेंस संचालित दवा दुकान और अवैध रूप से खोले गए दवा गोदाम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पिछले 3 दिनों की कार्रवाई में तकरीबन आधा दर्जन दवा दुकान को सील कर दिया गया है और यहां से बड़े पैमाने पर एक्सपायरी दबाएं और प्रतिबंधित दवाएं भी बरामद की गई है। ड्रग इंस्पेक्टर अर्चना खलखो की अगुवाई में विशेष टीम का गठन किया गया हैं ।

टीम ने गौरी शंकर मुहल्ला में कई दवा दुकान और दवा गोदाम का मुआयना किया इस दौरान टीम ने दवा गोदाम और दुकान में मौजूद दवा के स्टॉक का मिलान किया। इधर ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी की खबर सुन दवा दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ हैं ।ड्रग इंस्पेक्टर अर्चना खलखो ने कहा कि कई दवा दुकानों के लाइसेंस रिन्यूअल नहीं हुए हैं जबकि कई दवा दुकानों के गोदाम बगैर अनुमति के चल रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि बगैर लायसेंस के संचालित दवा दुकानों और दवा गोदाम संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि दो दिन पहले भी कोडरमा एसडीओ ने दवा दुकानों और अल्ट्रासाउंड क्लीनिक में छापेमारी की थी और बिना डॉक्टर के संचालित अल्ट्रासाउंड क्लीनक पर कार्रवाई करते हुए दो अल्ट्रासाउंड क्लीनक को सील कर दिया था वहीं एक घर मे रखें अवैध दवा के खेप को पकड़ा था और बताया जा रहा हैं कि उसी को लेकर ड्रग इंस्पेक्टर की अगुवाई में टीम का गठन किया गया हैं जो जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं ।

Koderma News

इसे भी पढ़ें: नहीं रही अंकिता, लेकिन अमर रहेगी उनकी कीर्ति, जानिए धनबाद की बेटी ने क्या किया कमाल

Related posts

गंगा-जमुनी तहजीब की अनूठी मिसाल; अररिया की मुस्लिम DM इनायत खान ने शिवलिंग पर किया जलाभिषेक

Manoj Singh

JAC Board 12th का Result जारी, यहां Click कर देखें परिणाम

Sumeet Roy

मनरेगा की समीक्षा के बाद ग्रामीण विकास सचिव मनीष रंजन ने उप विकास आयुक्तों को सौंपे टास्क

Pramod Kumar