समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पाकुड़

Pakur: गुप्त सूचना पर पुलिस ने 11 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार

गुप्त सूचना पर 11 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 5 गिरफ्तार

पाकुड़ से कार्तिक कुमार/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

पाकुड़ के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती गांव में ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री और सेवन बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसकी गुप्त सूचना एसपी को मिली। एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम गठित की गयी। छापेमारी टीम के द्वारा गंगारामपुर प्राथमिक विद्यालय के परिसर को घेराबंदी कर 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने सभी से पूछताछ की और तलाशी भी ली। तलाशी लेने के दौरान सभी आरोपियों के पास से छोटे पाउच के 25 पैकेट मिले, जिनमें 11 ग्राम ब्राउन शुगर थी। इनके पास से एक नशीला पदार्थ तोलने वाली इलेक्ट्रॉनिक मशीन, 3 मोबाइल और अल्मुनियम पेपर के टुकड़े भी बरामद किये गये।

ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री की सूचना पर की गयी छापेमारी – एसडीपीओ

एसडीपीओ अजीत कुमार विमल सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती गांव में नशीले पदार्थ की खरीद-बिक्री की जा रही है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि तौहीद शेख, सारीबुल शेख, नूर मोहम्मद शेख हाबिल शेख और काबिल शेख को गिरफ्तार किया गया है। इन्होंने अपना जुर्म पुलिस के समक्ष स्वीकार कर लिया है। सभी अभियुक्तों के विरुद्ध मुफ्फसिल थाना में 198 धारा 21, 22 एवं 27 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

छापामारी टीम में ये थे शामिल

इस छापेमारी टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजीत कुमार विमल, पुलिस निरीक्षक मुफस्सिल सुरेंद्र रविदास, मुफस्सिल थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज, सचिन लकड़ा, लियाकत अंसारी सहित सशस्त्र पुलिस बल मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: बेगूसराय: गंगा नदी में चार दोस्त डूबे, एक को ग्रामीणों ने बचाया, तीन की तलाश जारी

Related posts

धनबाद जज मौत मामला : आरोपियों की नार्को और ब्रेन मैपिंग टेस्ट होगी, गुजरात ले गई CBI

Manoj Singh

कोहली का ‘विराट’ फैसला: टी20 वर्ल्ड कप के बाद छोड़ेंगे टी20 कप्तानी, टेस्ट और वनडे की कमान रखेंगे पास

Pramod Kumar

Tokyo Olympics : इजराइली खिलाड़ी पर आसान जीत के साथ P. V. Sindhu की शुरुआत, पदक की उम्मीदें हैं पीवी

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.