समाचार प्लस
Uncategories

ऐसा क्या कह दिया BCCI Secretary जय शाह ने कि बौखला उठा पाकिस्तान, देने लगा धमकी

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

बीसीसीआई की वार्षिक बैठक में मंगलवार को जय शाह एक बार फिर बोर्ड के सेक्रेटरी चुने गये। दोबारा सचिव चुने जाने के बाद जय शाह ने कुछ ऐसा कह दिया है जो पाकिस्तान को चुभ गया है। दरअसल, एशिया कप का अगला संस्करण 2023 में पाकिस्तान में होना है, जय शाह ने इस पर कहा कि भारत अगले साल एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान बिल्कुल भी नहीं जाएगा। बल्कि एशिया कप के वैन्यू के बदलने का प्रस्ताव रख दिया। जय शाह एक ऐसे न्यूट्रल वेन्यू, जहां भारत और पाकिस्तान दोनों खेलने के लिए राजी हों, पर एशिया कप के आयोजन का प्रस्ताव रखा है। बस फिर क्या था, पाकिस्तान बिदक गया। पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने बीसीसीआई को कोसने के साथ पीसीबी को भी सलाह देने लग गये हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने यहा तक कह दिया कि पाकिस्तान भी कड़े फैसले लेने को तैयार है। रमीज राजा ने 2023 में भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे विश्व कप से भी पाकिस्तान के नहीं खेलने की धमकी तक दे डाली है। हालांकि पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा का यह व्यक्तिगत बयान है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। रमीज राजा के अलावा भी दूसरे पूर्व खिलाड़ी, जिनमें शाहिद अफरीदी भी शामिल हैं, ने भी भारत में होने वाले वनडे विश्वकप में पाकिस्तानी टीम के शामिल नही होने की बात कह रहे हैं।

भारत के पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अनवर ने ट्वीट किया है- “जब सभी अंतरराष्ट्रीय टीमें और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग खेलने के लिए पाकिस्तान आते हैं तो फिर बीसीसीआई को आखिर क्या समस्या है। अगर बीसीसीआई 2023 एशिया कप को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर ले जाने के लिए तैयार है तो पाकिस्तान को 2023 वनडे विश्व कप को भी किसी न्यूट्रल वेन्यू पर ले जाना चाहिए।”

यह भी पढ़ें:

Related posts

Jharkhand Power Crisis: झारखंड में बिजली संकट गहराने की आशंका, KTPS में कोयले की कमी से उत्पादन पर असर

Manoj Singh

Upcoming Movies 2021: इस साल के अंत तक आने वाली है ये TOP 10 फिल्में, जानिए सबकी Release Date

Sumeet Roy

Assassination: नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे, भाषण के दौरान हमलावर ने मारी थी गोली

Pramod Kumar