समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन संग इश्क फरमा रहीं 20 साल की Avneet Kaur, साथ शेयर की रोमांटिक वीडियो

image source : social media

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अवनीत की video सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी छोटे पर्दे पर तहलका मचाने वालीं एक्ट्रेस अवनीत कौर आज सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं वो भी महज 20 साल की उम्र में. अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने दौलत से लेकर शोहरत तक काफी छोटी उम्र में ही कमा ली है और अब जल्द ही वो बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है. लेकिन इस वक्त व बॉलीवुड के एक एक्टर पर खूब प्यार लुटा रही हैं जिसके साथ वो अपनी लेटेस्ट वीडियो में नजर भी आई हैं और ये कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

वरुण धवन संग शेयर की वीडियो
अवनीत कौर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी वीडियो से लाइमलाइट में भी बनी रहती हैं अब अवनीत ने एक और वीडियो शेयर कर दी है. जिसमें वो बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं. अवनीत वरुण धवन की फिल्म के गाने नैन ता हीरे वरगे पर रील बना रही हैं जिसमें दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वहीं इस वीडियो से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं और इसी दौरान अवनीत ने ये वीडियो बनाई है.

image source : social media
image source : social media

नवाजुद्दीन की हीरोइन बनेंगी अवनीत कौर
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अवनीत खुद 20 साल की हैं लेकिन वो जल्द ही 48 साल की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हीरोइन बनने जा रही हैं. फिल्म टीकू वेड्स शेरू में इन दोनों की जोड़ी नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. इसी के साथ अवनीत बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्मों में कदम रख लेंगी. अवनीत इससे पहले छोटे पर्दे पर अलादीन सीरियल में दिखी थीं और इसमें यास्मीन के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें : क्या किसी ने तापमान बढ़ा दिया???: Nikki Tamboli का फिर दिखा बेबाक अंदाज, ऑरेंज ट्यूब टॉप में दिए हद से ज्यादा हॉट पोज़

Related posts

Omicron Havoc : फिर तबाही मचा सकता है Omicron का नया सब-वेरिएंट, WHO ने बताया कितना है खतरनाक

Manoj Singh

Indian Railways: ट्रेन यात्रियों को रेल मंत्रालय ने दी सलाह, सफर पर जाने से पहले जान लें ये नियम

Manoj Singh

स्वामी स्वरूपानंद जी को श्रद्धांजलि: आजादी की लड़ाई भी लड़ी और जेल भी गए, क्रांतिकारी से ऐसे बने शंकराचार्य

Manoj Singh