गांजा, देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, नकद और विदेशी शराब के साथ 2 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, गुप्त सूचना के बाद हुई कार्रवाई

begusarai news, begusarai

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां भारी मात्रा में गांजा एवं देसी कट्टा 14 जिंदा कारतूस और ,एक लाख 18 हजार 40 रुपये नकद के 65 लिटर विदेशी शराब दो कुख्यात अपराधीयों को किया गिरफ्तार। यह गिरफ़्तारी साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस ने अलग -अलग दो गांवों में छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली पदार्थ ,नकदी कैश और एक देशी कट्टा , 14 गोलियों के साथ दो कुख्यात अपराधियो को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि बीती रात साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की विष्णुपुर आहोक पंचायत के रजौड़ा गांव में सुभाष सहनी के घर में कुछ अपराधी छिपा हुआ है।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई तो छापेमारी करने के दौरान 42 किलो गांजा , 65 लिटर विदेशी शराब ,एक लाख 18 हजार 40 रुपये नकद और एक देशी कट्टा , 14 गोलियों के साथ दो तस्कर को धर दबोचा ।इसी तरह बीते सोमवार की रात कीर्तिटोल आहोक में छापेमरी कर पुलिस ने 120 लिटर दारू व दारू बनाने में उपयोग होने वाले उपकरण सहित मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद किया इस संबंध में थाने में दो अलग अलग कांड अंकित कर विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है ।

भारी मात्रा में गांजा बरामद होने के कारण सीओ की अनुपस्थिति में मजिस्ट्रेट के रूप में बीडीओ राजेश कुमार राजन को भी थाने पर मौजूद रहना पड़ा। मालूम हो कि आम चुनाव से पहले भी आपराधिक घटना का योजना बना रहे दो सुपारी किलर अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर भागने का प्रयास किया था , लेकिन पुलिस की जबाबी कार्रवाई से दोनों अपराधी गिरफ्तार हुए गिरफ्तार अपराधियों की पहचान विष्णुपुर आहोक निवासी संजय सिंह के पुत्र रौशन कुमार और बरौनी फ्लैग निवासी बंटी सिंह के पुत्र राजा कुमार के रूप में हुई। छापामार दस्ता का नेतृत्व प्रशिक्षु डीएसपी हिमांशु कुमार कर रहे थे । जिसमें तेजतर्रार दारोगा राघव प्र0 सिंह पुअनि सुषमा रानी , सअनि बृजनंदन सहित सशस्त्र बल शामिल थे.

बेगुसराय से मनोहर कुमार सिंह की रिपोर्ट 

इसे भी पढें: गया में 18 वर्षीय युवक की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *