समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

शादी समारोह से वापस नहीं लौटे 2 नाबालिग, छानबीन में जुटी पुलिस

2 kids missing from 3 days last seen in marriage ceremony

Ballia News: खेजुरी थाना क्षेत्र के बेलौना निवासी दो नाबालिग पिछले 3 दिनों से गायब है, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार शाम को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर लिया, क्षेत्र के खड़सरा निवासी खलील अंसारी का पुत्र दानिश अंसारी सुबह करीब 10 बजे से घर से गायब है, परिजनों का कहना है कि लड़का शादी समारोह में शामिल होने गया था उसके बाद वापस घर नहीं लौटा वहीं दूसरी तरफ दानिश का पड़ोसी मोहित प्रजापति पुत्र सुरेश प्रजापति भी उसके साथ गायब बताया जा रहा है, दोनों बच्चों के गायब होने के बाद परिजन काफी परेशान है.

उस दिन घर के सदस्य रतसड़ में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शाम को परिजन जब घर लौटे तो वह नहीं मिला। दानिश का पड़ोसी सुरेश प्रजापति का पुत्र मोहित प्रजापति (12) भी उसी दिन से गायब है। सुरेश प्रजापति ने मंगलवार को दोपहर बाद उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। एक व्यक्ति ने बताया कि दोनों एक साथ कहीं जा रहे थे।

दानिश के हाथ में एक बैग भी था। दानिश ने दसवीं की बोर्ड परीक्षा दी है तो मोहित कक्षा सात का विद्यार्थी है। एसएचओ अखिलेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। घर से निकलने के बाद दोनों नाबालिग गरीब नवाज ट्रेन से बिहार गए हैं। यात्रा के दौरान उसमें से एक युवक ने किसी व्यक्ति के मोबाइल से अपने एक दोस्त से बात की थी। उस नंबर पर संपर्क करने पर पता चला कि दोनों ने बेगूसराय तक यात्रा की थी। उसके बाद उनका लोकेशन पता करने का प्रयास किया जा रहा है।

इसे भी पढें: बिहार में सिस्टम ने उठा डाली एक परिवार के अरमानों की अर्थी

Ballia News

Related posts

Oxygen की कमी से हुई मौत के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार: बन्ना गुप्ता

Manoj Singh

Corona Update: 24 घंटों में सामने आए 234,281 नए मरीज, 18.8 लाख मामले अभी भी हैं सक्रिय, झारखंड में मिले 1038 नये मरीज

Manoj Singh

जज उत्तम आनंद मामला: जांच प्रगति पर हाईकोर्ट की सीबीआई को फटकार, एसआईटी को स्पेसिफिक रिपोर्ट का निर्देश

Pramod Kumar