समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

रांची के पंडरा में युवक ने चाकू और हथोड़ा से कर दी भाई बहन की हत्या, मां को भी किया जख्मी

राजधानी रांची में आज सुबह एक ही परिवार के 2 लोगों की बेरहमी हत्या कर दी गयी. मामला रांची के पंडरा ओपी थाना क्षेत्र के जनक नगर रोड नंबर 4 स्थित एक घर का है. परिवार के तीन लोगों पर चाकू और हथोड़ा से हमला किया गया है. जिसमें भाई प्रवीण कुमार और बहन स्वेता सिंह की मौत हो गई और मां चंदा सिंह को गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि परिवार की तरफ से कुछ दिनों पहले पंडरा थाना में एक शिकायत दर्ज की गई थी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. रांची के सिटी एसपी अंशुमान कुमार ने बताया कि घटना सुबह 4 से 5 बजे के बीच घटी. मामले में एक अभियुक्त को हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है।

पंडरा ओपी थाना क्षेत्र के जनक नगर में डबल मर्डर की जानकारी मिलने पर रांची के सांसद संजय सेठ और विधायक सीपी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों और पुलिस से मामले की जानकारी ली…मौके पर रांची के विधायक सीपी सिंह ने कहा कि पुलिस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस की अपना काम छोड़कर ईंट, बालू और गिट्टी के ट्रक से पैसा वसूलने में लगे हैं…वही सांसद संजय सेठ ने मामले को लेकर सरकार को घेरा है उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है…जिस वजह से इस तरह की घटनाएं घट रही है।

इसे भी पढें: छंटनी चाहिए ‘अग्निपथ’ पर छायी धुंध, मिटनी चाहिए भ्रम और सत्य की पतली लकीर

Ranchi Murder Ranchi Murder

Related posts

Bihar Vidhan Mandal Monsoon Session: सदन में आने से लगता है डर! विपक्ष के कई विधायक हेलमेट पहन कर पहुंचे

Manoj Singh

Jharkhand: शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की विधानसभा में तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए पारस अस्पताल ले जाया गया

Pramod Kumar

Maharashtra Gangrape: महाराष्ट्र के ठाणे में 15 साल की लड़की के साथ हैवानियत, 29 लोगों ने किया रेप, अब तक 26 गिरफ्तार

Sumeet Roy