समाचार प्लस
Breaking खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

19 नवंबर को रांची JSCA में सिर्फ 18000 दर्शक देख सकेंगे भारत-न्यूजीलैंड T20 मैच

JSCA

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

झारखंड सरकार की कोरोना पर नयी गाइडलाइन आने के बाद यह तय हो गया है कि 19 नवम्बर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले T20 मुकाबले का दर्शन आनन्द ले पायेंगे। बता दें, झारखंड सरकार ने कोरोना को लेकर नयी गाइड लाइन जारी की है। जिसमें लोगों को काफी सहूलियतें मिली हैं। नये निर्देश के तहत आउटडोर स्टेडियम 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ खोलने का आदेश दिया गया है। इस निर्णय से रांची में न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाले मैच में अब दर्शक दीर्घा में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ क्रिकेट प्रेमी मैच का आनन्द ले पायेंगे। दर्शकों के बैठने के लिए भी छह गज की दूरी का पालन कराया जाएगा।

इस बीच सरकार की गाइडलाइंस के बाद आगामी 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले T-20 मैच को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी गई है। अब JSCA स्टेडियम में करीब 18 हजार दर्शकों को प्रवेश मिल सकेगा। JSCA के सभी स्टैंड में दर्शकों की संख्या आधी होगी।

पिच क्यूरेटर द्वारा ग्राउंड की शेपिंग की जा रही है। वही प्रोटेक्ट ऑफ एरिया पर खास ख्याल रखा जा रहा है। इफेक्ट ऑफ वेदर के अनुसार मैच के लिए अभी का वेदर काफी सुटेबल है। मौके पर एसोसिएशन के उपध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि सरकार की गाइडलाइन जारी होते ही एसोसिएशन  ने तैयारियां शुरू कर दी है। और दर्शकों को किस तरह से बैठाया जाएगा और कितनी दूरी होगी इसको लेकर दिशा-निर्देश दिये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत न्यूजीलैंड से हार गया तो क्या तब भी पहुंच पायेगा सेमीफाइनल में?

 

Related posts

मणिपुर में बड़े उग्रवादी हमले में असम राइफल के 4 जवानों समेत 7 की मौत, शक पीएलए पर

Pramod Kumar

Yami Gautam B’Day Special : एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं यामी, बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे हुई एंट्री

Sumeet Roy

Pegasus मुद्दे पर विपक्ष को मिला Nitish Kumar का साथ, जांच की मांग का किया समर्थन

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.