समाचार प्लस
Breaking खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

19 नवंबर को रांची JSCA में सिर्फ 18000 दर्शक देख सकेंगे भारत-न्यूजीलैंड T20 मैच

JSCA

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

झारखंड सरकार की कोरोना पर नयी गाइडलाइन आने के बाद यह तय हो गया है कि 19 नवम्बर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले T20 मुकाबले का दर्शन आनन्द ले पायेंगे। बता दें, झारखंड सरकार ने कोरोना को लेकर नयी गाइड लाइन जारी की है। जिसमें लोगों को काफी सहूलियतें मिली हैं। नये निर्देश के तहत आउटडोर स्टेडियम 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ खोलने का आदेश दिया गया है। इस निर्णय से रांची में न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाले मैच में अब दर्शक दीर्घा में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ क्रिकेट प्रेमी मैच का आनन्द ले पायेंगे। दर्शकों के बैठने के लिए भी छह गज की दूरी का पालन कराया जाएगा।

इस बीच सरकार की गाइडलाइंस के बाद आगामी 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले T-20 मैच को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी गई है। अब JSCA स्टेडियम में करीब 18 हजार दर्शकों को प्रवेश मिल सकेगा। JSCA के सभी स्टैंड में दर्शकों की संख्या आधी होगी।

पिच क्यूरेटर द्वारा ग्राउंड की शेपिंग की जा रही है। वही प्रोटेक्ट ऑफ एरिया पर खास ख्याल रखा जा रहा है। इफेक्ट ऑफ वेदर के अनुसार मैच के लिए अभी का वेदर काफी सुटेबल है। मौके पर एसोसिएशन के उपध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि सरकार की गाइडलाइन जारी होते ही एसोसिएशन  ने तैयारियां शुरू कर दी है। और दर्शकों को किस तरह से बैठाया जाएगा और कितनी दूरी होगी इसको लेकर दिशा-निर्देश दिये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत न्यूजीलैंड से हार गया तो क्या तब भी पहुंच पायेगा सेमीफाइनल में?

 

Related posts

Review Meeting में राज्यपाल ने बेबाकी से कहा- राज्य में निजी विश्वविद्यालयों की स्थिति ठीक नहीं, देखिये वीडियो

Pramod Kumar

सजा मिलने के बाद Lalu Yadav ने कुछ ऐसी दी प्रतिक्रिया, कहा -लड़ा हूं, लड़ता रहूंगा…

Manoj Singh

चाईबासा के रेंगड़ा जंगल में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया दो लाख का इनामी नक्सली मंगरा लुगून

Pramod Kumar