समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

12th India Senior Men’s hockey Championship में झारखंड को मिली पहली जीत, दादरा नगर हवेली को 7- 2 से हराया

12th India Senior Men's hockey Championship jharkhand won first match

12th India Senior Men’s hockey Championship: 6 अप्रैल से 12 17 अप्रैल तक भोपाल में आयोजित 12वीं हॉकी इंडिया सीनियर पुरुष हॉकी चैंपियनशिप 2022 में हॉकी झारखंड ने आज अपने पहले मैच में दादरा & नगर हवेली और दामन द्वीप हॉकी टीम को 7-2 से पराजित कर जीत से की शुरुआत झारखंड टीम की ओर से नोवेल टोपनो ने तीन गोल कर हैट्रिक लगाई. उसने 4थे, 22वे और 26वे मिनट में किए गोल, तथा डेनिस केटकेट्टा 23वे मिनट में, बिरसा ओड़िया 44वे मिनट में, अनुरोध भेंगरा 46वे मिनट में तथा सुमित बरवा 56वे मिनट में एक एक गोल कर टीम को जीत दिलाते हुए पूरे तीन अंक अर्जित किए।

अमनदीप तिग्गा,अभिषेक कुमार साहू, नोएल टोपनो ,सुसारन पूर्ति, बिरसा भेंगराज, अलफोंस गुड़िया, बिरसा ओड़िया, डेनिश केरकेट्टा, बीर बोगन सिंह मुंडा, अल्बर्ट डुंगडुंग,अनुरोध भेंगरा, जेन सोरेंग, सुमित बरवा, मनोहर मुंडू, बिलाड़ कांडूलना, सुजीत एक्का, मुकेश किंडो, विजय खेस है।

झारखंड टीम के पहली विजय होने पर हॉकी झारखंड के अध्यक्ष महोदय ने टीम को बधाई देते हुए कहा कि आने वाले मैचों में भी इसी तरह खेले ,आज अंतर्राष्ट्रीय खेल दिवस के दिन झारखंड पुरुष हॉकी टीम ने जीत दर्ज कर झारखंड के खेल प्रेमियों को विश्व खेल दिवस का तोहफा दिया।हॉकी झारखंड के समस्त प्दाधिकारियो की ओर झारखंड टीम को बधाई के साथ समस्त राज्य वासियों को विश्व खेल दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

इसे भी पढ़ें: Jharkhand पंचायत चुनाव में नहीं होगा ‘NOTA’ का विकल्प, करना ही पड़ेगा वोट, जानें बैलेट पेपर के लिए क्या हैं निर्देश

12th India Senior Men’s hockey Championship

Related posts

देश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू, 1,17,100 नये मामलों के बाद सक्रिय मामले बढ़कर 4 लाख के करीब

Pramod Kumar

क्या रानिल विक्रमसिंघे श्रीलंका की बदहाल अर्थव्यवस्था को पटरी पर लौटा पाएंगे?, माने जाते हैं भारत के करीबी

Manoj Singh

Amitabh Bachchan की तबीयत बिगड़ी? बोले- धड़कनें बढ़ रही हैं.. अब चिंता हो रही है

Manoj Singh