समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

10 साल की बच्ची ने Mail भेजकर जताई मिलने की इच्छा, PM Modi ने कहा, ‘दौड़े चले आओ,’ और हो गई मुलाकात!

10 साल की बच्ची ने Mail भेजकर जताई मिलने की इच्छा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक 10 वर्षीय बच्ची की इच्छा पूरी करते हुए उससे मुलाकात की. बच्ची ने पीएम मोदी को ईमेल भेजकर उनसे मिलने की इच्छा जताई थी. महाराष्ट्र के अहमदनगर से सांसद डॉ सुजय विखे पाटिल की बेटी अनिशा ने पीएम को मेल भेजकर उनसे मिलने का समय मांगा था. इस पर पीएम मोदी ने न केवल मेल का रिप्लाई किया, बल्कि बच्ची से बुधवार को मुलाकात भी की.

PM ने दिया था ये उत्तर 

भाजपा के ट्विटर हैंडल (@BJPLive) पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा गया है, ‘10 साल की बच्‍ची ने ईमेल किया कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहती है और पीएम ने उससे मुलाकात की’. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी ने मेल के जवाब में लिखा था ‘दौड़कर चले आओ’, जिसके बाद बच्ची की पीएम से मुलाकात हुई. यह 10 साल की बच्‍ची अनिशा राधाकृष्‍णन विखे पाटिल की पोती है. वहीं, डॉ सुजय विखे पाटिल ने भी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्होंने ईमेल का कोई जिक्र नहीं किया है.

परिवार सहित प्रधानमंत्री से  मिले सांसद 

सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज दिल्ली में अपने परिवार सहित मिला. कोविड काल के दौरान किए गए विभिन्न उपायों के लिए सरकार को धन्यवाद दिया. इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने मेरी बेटी अनिशा से बातचीत भी की’.

वायरल दावों में कितनी सच्‍चाई?

अनिशा लंबे समय से पीएम मोदी से मिलने की जिद कर रही थीं, मगर पाटिल उसे समझाते थे कि पीएम बहुत व्यस्त रहते हैं, अपॉइंटमेंट नहीं मिलेगा. इस पर अनिशा ने अपने पिता के लैपटॉप से प्रधानमंत्री को ईमेल किया और प्रधानमंत्री की ओर से जवाब भी आया. पीएम ने अपने रिप्लाई में कहा, ‘दौड़ के चली आओ बेटा’. इसके बाद विखे पाटिल परिवार संसद में पीएम मोदी से मिलने पहुंचा.स्‍वतंत्र रूप से इन दावों की पुष्टि नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें : आत्मनिर्भर नारीशक्ति से संवाद: महिलाएं अब पैसे डिब्बे में नहीं, बैंक में रखती हैं – पीएम

 

Related posts

Tokyo Olympics : पदक भले न जीत सकीं पर देश का दिल जीत गयीं गोल्फर अदिति अशोक

Nidhi Sinha

नवादा : कृषि विज्ञान केंद्र में पोषण वाटिका का शुभारंभ, किसानों के बीच बांटे गए बीज के पैकेट

Manoj Singh

मैट्रिक पास युवाओं के लिए Good News, Tata Steel में निकली है बंपर भर्ती, 15 अगस्त तक करें आवेदन

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.