समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड धनबाद फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Dhanbad: तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, 10 यात्री घायल, दूसरी बस से भेजे गये तीर्थयात्री

धनबाद में तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी 10 यात्री घायल

धनबाद से कुंदन सिंह/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

गुरुवार की देर रात करीब 2 बजे धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के देवली स्थित जीटी रोड पर उत्तर प्रदेश के काशी से नदिया (पश्चिम बंगाल) जा रही तीर्थयात्रियों से भरी बस 10 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 10 तीर्थयात्री गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सभी को इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया। घटना के वक्त बस में 68 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त सभी यात्री गहरी नींद में थे। जैसे ही घटना घटी वहां चीख-पुकार मच गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल भेजा। सभी घायलों को इलाज के बाद छोड़ दिया गया।

बस वृंदावन, काशी, अयोध्या आदि स्थानों का भ्रमण दर्शन कर बंगाल के नदिया जिला वापस लौट रही थी। यात्रियों ने बताया कि घटना के समय बस चालक को झपकी आ गयी थी। जिससे बस सड़क के किनारे स्थित 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी। घटना के समय सभी यात्री गहरी नींद में थे। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गयी। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे एवं लोगों को बस से निकालने का काम किया। सूचना मिलने पर गोविंदपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं गंभीर रूप से जख्मी लोगों को अस्पताल भिजवाया।

बस में महिला और पुरुष मिलाकर कुल 68 लोग सवार थे। सभी भगवान का शुक्र मना रहे हैं कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद किसी प्रकार की जन-हानि नहीं हुई। घायल यात्रियों को उपचार के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया था। बाद में सभी को छोड़ दिया गया। सभी तीर्थ यात्री अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गये।

यह भी पढ़ें: जज उत्तम आनंद मामला: जांच प्रगति पर हाईकोर्ट की सीबीआई को फटकार, एसआईटी को स्पेसिफिक रिपोर्ट का निर्देश

Related posts

आतंक पर भारत-चीन साथ? लगता है ड्रैगन को गुड-बैड आतंकवाद की समझ आ गयी!

Pramod Kumar

Bihar Teachers: सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के 32,714 पद रिक्त, कल से आवेदन शुरू

Nidhi Sinha

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, ओडिशा, झारखंड में नहीं निकलेगी कांवड़ यात्रा

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.